Now Playing :

यूपी में टैक्स फ्री हुई तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, अजय देवगन ने सीएम योगी को कहा थैंक्यू | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

यूपी में टैक्स फ्री हुई तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, अजय देवगन ने सीएम योगी को कहा थैंक्यू

By - रजत सिंह - जागरण.कॉम

JANUARY 14,2020

तान्हाजी, टैक्स फ्री, अजय देवगन, उत्तर प्रदेश, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान और काजोल स्टारर फ़िल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए एक खुशख़बरी है। एक ओर जहां वो बॉक्स ऑफ़िस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, तो दूसरी ओर उसे उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इससे उम्मीद है कि फ़िल्म को और भी दर्शक मिलेंगी। तान्हाजी को लेकर उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की मांग की गई थी। इस मांग पर कैबिनेट ने अपनी मुहर लगा दी। 

तान्हाजी को टैक्स फ्री किए जाने पर अजय देवगन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को थैंक्यू कहा। देवगन ने योगी आदित्यनाथ से फ़िल्म देखने की अपील भी की। देवगन ने ट्वीट कर लिखा, `योगी आदित्यनाथ जी तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स-फ्री करने के लिए शुक्रिया। अगर आप हमारी फ़िल्म देखते हैं, तो मुझे और भी ख़ुशी होगी।` आपको बतादें कि तान्हाजी को अजय देवगन ने ही प्रोड्यूस किया है। 

तानाजी को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने को लेकर पहले से ही चर्चा थी। इस बात की जानकारी उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने ऑफ़िशयल ट्विटर पर दिया। हैंडल पर लिखा गया, `मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंहगढ़ की लड़ाई में वीरगति को प्राप्त तान्हाजी मालसुरे के जीवन पर आधारित अजय देवगन द्वारा निर्मित हिंदी फीचर फिल्म `तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर` को प्रदेश में करमुक्त घोषित किया है।`

फ़िल्म के टैक्स फ्री हो जाने पर इसका सीधा फायदा दर्शकों को मिलेगा। टैक्स हटने फ़िल्म की टिकट की दरों में गिरावट आएगी। ऐसे में लोगों पहले के मुकाबले कम पैसों में तान्हाजी देखने को मिलेगी। इस फायदा तान्हाजी की बॉक्स ऑफ़िस पर देखने को मिल सकता है। टैक्स फ्री होने पर और दर्शक भी फ़िल्म देखने पहुंच सकते हैं, ऐसे में तान्हाजी का कलेक्शन बढ़ सकता है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK