Now Playing :

अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म में साथ काम करेंगे सलमान और शाहरुख खान | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म में साथ काम करेंगे सलमान और शाहरुख खान

By - रिज़वान मोहम्मद - जागरण.कॉम

MAY 13,2019

सलमान खान, शाहरुख खान, अली अब्‍बास जफर
शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉलीवुड के यह दोनों सुपरस्‍टार को साथ काम करते देखने की हसरत पालने वालों का सपना बहुत जल्‍द साकार होने वाला है। दरअसल, मशहूर फिल्‍म निर्देशक अली अब्‍बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने कहा है कि शाहरुख और सलमान एकसाथ काम करना चाहते हैं, वह दोनों एक दूसरे के काम को पसंद करते हैं। दोनों सुपरस्‍टार जल्‍द ही एकसाथ फिल्‍म में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म भारत को डायरेक्‍ट करने वाले मशहूर निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि वह इन शाहरुख खान और सलमान खान को एकसाथ लेकर फिल्‍म बनाने की इच्‍छा रखते हैं। उनके इस बयान से शाहरुख और सलमान को एक साथ काम करते देखने की चाह रखने वालों की बेसब्री बढ़ गई है। दोनों सुपरस्‍टार के फैंस चाहते हैं कि यह उनके चहेते हीरो एक बार फिर से साथ काम करें।

एक मीडिया हाउस से बातचीत में निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने कहा कि शाहरुख और और सलमान खान जल्‍द एक साथ काम करते दिखाई दे सकते हैं। उन्‍होंने कहा कि इंशाअल्‍लाह, यह जल्‍द ही संभव हो सके। मैं जब स्क्रिप्‍ट लिखूंगा तो यह संभव हो सकेगा। दोनों स्‍टार एक दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों एक साथ काम करना चाहते हैं। अगर ऐसी कोई स्क्रिप्‍ट आती है तो वह दोनों जरूर एकसाथ काम करना चाहेंगे। अली अब्‍बास के इस स्‍टेटमेंट से शाहरुख और सलमान के फैंस की उम्‍मीद बढ़ गई है कि उनके चहेते हीरो जल्‍द ही साथ काम करते नजर आने वाले हैं।

बता दें कि शाहरुख खान और सलमान खान करन अर्जुन फिल्‍म में एक साथ नजर आए थे। यह फिल्‍म जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी। इसके बाद यह दोनों स्‍टार हम तुम्‍हारे हैं सनम फिल्‍म में साथ आए थे। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए थे। फिल्‍म में माधुरी दीक्षित भी थीं। इसके बाद भी दुश्‍मन दुनिया का, कुछ कुछ होता है, हर दिल जो प्‍यार करेगा, टयूबलाइट और जीरो में यह दोनों स्‍टार साथ काम करते देखे गए लेकिन वह रोल गेस्‍ट अपीरिएंस तक ही सीमित रहें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK