Now Playing :

सारा अली खान को आजकल के लव से है लगाव, इस बायोपिक से बनाई दूरी | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

सारा अली खान को आजकल के लव से है लगाव, इस बायोपिक से बनाई दूरी

By - मनोज खाडिलकर - जागरण .कॉम

MARCH 13,2019

सारा अली खान, उधम सिंह बायोपिक, लव आजकल
सारा अली खान ने अब तक दो फिल्मों में काम कर लिया है और तीसरी की शूटिंग भी कर रही हैं लेकिन उनका इन्ट्रेस्ट चुलबुले रोमांटिक किरदारों में ही है बायोपिक में नहीं क्योंकि ख़बर है कि शूजित सरकार की स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह पर बनने वाली फिल्म से सारा ने किनारा कर लिया है।

सारा के मुताबिक वो इस तरह के किरदार फिलहाल नहीं करना चाहती हैं और काफ़ी चुन कर काम हाथ में ले रही हैं। सारा के मुताबिक वो चाहती हैं कि वो जो भी फिल्म करें उसमें उनका अभिनय और प्रतिभा दिखें। इसलिए वो किसी सपोर्टिंग रोल में नहीं होंगी। शूजित सरकार की यह फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक है, जिन्होंने 1940 के नरसंहार का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ`डायर की हत्या कर दी थी।

विक्की कौशल को लीड रोल में रखा गया है। शूजित कहते हैं, "अगर आप विक्की के ट्रैक रिकॉर्ड को देखें, तो वह बहादुर कदम उठा रहा है और कुछ शानदार विकल्प चुन रहा है। मैं एक ऐसा अभिनेता चाहता था, जो फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देने के लिए तैयार है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु की जायेगी और अगले साल इसे रिलीज़ किया जाएगा। सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं, जिसे इम्तियाज़ अली डायरेक्ट कर रहे हैं। ये सैफ़ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल के आगे की कहानी है।

सारा और कार्तिक की ये फिल्मी जोड़ी दरअसल, करण जौहर के कॉफ़ी विद करण शो की देन है। उस शो में सारा ने कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत ही क्यूट लगते हैं और वो उनके साथ कॉफ़ी डेट पर जाना चाहती हैंl ये बात जब कार्तिक को पता चली तो उन्होंने भी एक वीडियो मैसेज के जरिये हामी भरी लेकिन दोनों कभी आमने सामने नहीं आये। फिर एक दिन एक इवेंट में दोनों पहुंचे थे लेकिन उन्हें मिलवाने का काम रणवीर सिंह ने किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK