Now Playing :

कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन संग नज़र आएगी सारा अली खान, अगस्‍त से शुरू होगी शूटिंग | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

कुली नंबर 1 के रीमेक में वरुण धवन संग नज़र आएगी सारा अली खान, अगस्‍त से शुरू होगी शूटिंग

By - रिज़वान मोहम्मद - जागरण.कॉम

APRIL 24,2019

कुली नंबर 1
पिछले साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्‍म केदारनाथ से फिल्‍मी पर्दे पर कदम रखने वाली सारा अली खान के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्‍म कुली नंबर 1 के रीमेक में फीमेल लीड कैरेक्‍टर निभाते नजर आएंगी। मेकर्स की ओर से इस बात की पुष्टि करते हुए कहा गया है कि फिल्‍म की शूटिंग अगस्‍त से शुरू हो जाएगी।

1995 में आई सुपरहिट फिल्‍म कुली नंबर 1 के रीमेक से मशहूर जोड़ी डेविड धवन और वाशु भागनानी साथ आ रहे हैं। सुपरहिट फिल्‍में देने के लिए मशहूर रहे इस निर्माता निर्देशक जोड़ी को एकसाथ आने में 25 साल का लंबा वक्‍त लग गया है। हालांकि, जुडवां 2 में यह जोड़ी साथ आ चुकी है। खबरों के मुताबिक सारा अली खान लीड फीमेल कैरेक्‍टर के रोल में दिखेंगी। जबकि लीड मेल कैरेक्‍टर का रोल वरुण धवन के हिस्‍से में होगा।

खबरों के मुताबिक मेकर्स की ओर यह कंफर्म किया गया है कि फिल्‍म में सारा अली खान को कास्‍ट कर लिया गया है। मेकर्स ने यह भी कहा है कि फिल्‍म की सभी तैयारियां कर ली गई हैं। स्क्रिप्‍ट में जो भी मामूली चेंजेस किए जाने थे वे हो गए हैं। कास्टिंग का काम भी पूरा हो चुका है। मेकर्स ने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग इसी साल अगस्‍त महीने में शूरू कर दी जाएगी। इसके लिए शिड्यूल भी तैयार है। हालांकि, अभी तक शूटिंग की लोकेशन का खुलासा नहीं किया गया है।

1995 में आई कुली नंबर 1 में मुख्‍य भूमिकाएं गोविंदा और करिश्‍मा कपूर ने निभाई थी। बेहतरीन कहानी और कॉमेडी एंगल के चलते इस फिल्‍म ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म का निर्देशन वरूण धवन के पिता डेविड धवन ने किया था। इसके रीमेक में को भी डेविड ही डायरेक्‍ट कर रहे हैं। वाशु भगनानी इस फिल्‍म के तब भी निर्माता की भूमिका में थे और इसके रीमेक में भी इसी भूमिका को निभाएंगे।

बता दें कि वरुण धवन को हाल ही में रिलीज हुई कलंक फिल्‍म में देखा गया है। वह लंबे समय से इसकी शूटिंग में बिजी थे। सारा अली खान को उनके फैंस ने पिछली बार सिंबा फिल्‍म में देखा था। इसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK