Now Playing :

प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद न्यूयॉर्क में, बनाया इतिहास, जानकर होगा गर्व | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद न्यूयॉर्क में, बनाया इतिहास, जानकर होगा गर्व

By - राहुल सोनी - जागरण डॉट कॉम

FEBRUARY 08,2019

प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड, हॉलीवुड
प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने काम के जरिए नाम कमाया है। अब वे ग्लोबल आइकॉन हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल का मैडम तुसाद, न्यूयॉर्क में वैक्स स्टेच्यू स्थापित किया गया है। 

दअसल, हाल ही में 7 फरवरी को न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) के वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया गया। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इससे जुड़ी तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर किया है। आपको जानकर खुशी होगी कि प्रियंका दुनिया की पहली महिला हैं जिनके 4 वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगेंगे। इसमें से एक न्यूयॉर्क में स्थापित किया जा चुका है। 

सोशल मीडिया पर मैडम तुसाद न्यूयॉर्क की तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं कि, `जब मैं न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद में अपनी नई वैक्स स्टेच्यू देखती हूं, दूसरी जगहों पर भी जल्द आ रहा है`। यूके, ऑस्ट्रेलिया और एशिया। थैंक यू मैडम तुसाद टीम। 

प्रियंका कुछ समय से लगातार सुर्खियों में रही हैं। पिछले साल अगस्त में उन्होंने अमेरिकी सिंगर एक्टर निक जोनास के साथ सगाई की थी और इसके बाद दिसंबर में शादी। इस शादी पर भी ग्लोबली सबकी निगाहे थी क्योंकि दोनों ही बड़े स्टार्स हैं।मैडम तुसाद द्वारा भी एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्रियंका के स्टेच्यू के बारे में बताया गया है। 

प्रियंका ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा हॉलीवुड में जबरदस्त काम किया है। प्रियंका अपने पहले सॉन्ग इन माई सिटी के साथ ही अमेरिका में काफी लोकप्रिय हो गईं थी। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज़ क्वाटिंको में काम किया था। प्रियंका चोपड़ा ने तीन हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। अब तक तीन हॉलीवुड फिल्म्स बेवॉच, एक किड लाइक जेक और जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म इसेंट इट रोमैंटिक में काम कर रही हैं। इस कारण प्रियंका कई एशियाई देशों में भी जानी पहचानी जाती हैं। 

वैक्स स्टेच्यू की रेस में भारत की प्रियंका ने Whitney houston व्हिटनी ह्यूस्टन को पछाड़ दिया है।  Whitney houston के तीन वैक्स स्टेच्यू हैं जबकि प्रियंका के चार हो जाएंगे। आपको बता दें कि, व्हिटनी ह्यूस्टन प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK