Now Playing :

मलंग के लिए दिशा पाटनी नहीं कृति थी डायरेक्टर की पहली पसंद | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

मलंग के लिए दिशा पाटनी नहीं कृति थी डायरेक्टर की पहली पसंद

By - नाज़नीन अहमद - जागरण.कॉम

JANUARY 14,2020

मलंग, दिशा पाटनी, कृति सेनन
अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म ‘मलंग’ इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। ‘मलंग’ एक साइको थ्रिलर फिल्म है जिसमें पहली बार दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर रोमांस करते नजर आएंगे। दिशा और आदित्य पहली बार किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की कैमिस्ट्री भी काफी अच्छी लग रही है, ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि फिल्म में दोनों उन्हें निराश नहीं करेंगे।

सलमान की ‘भारत’ के बाद दिशा लगभग एक साल किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं दिशा भी इस फिल्म के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद नहीं थीं। फिल्म डायरेक्टर मोहित सुरी ने दिशा से पहले कृति सेनन को ये रोल ऑफर किया था, लेकिन कृति को उसी वक्त `हाउसफुल 4` और `पानीपत` भी ऑफिर हुई तो कृति ने मंलग को ना कहकर `हाउसफुल 4` और `पानीपत` को चुना।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मोहित ने कहा, ‘हां हमने पहले कृति को अप्रोच किया था। उन्होंने स्क्रिप्ट भी पढ़ ली थी, हम डेट्स पर डिस्कस कर रहे थे लेकिन फिर कुछ हो नहीं पाया इसलिए कृति को ना कहना पड़ा। मोहित ने कहा, ‘एक निर्देशक के रूप में मेरा काम अच्छे एक्टर्स तक पहुंचना था। मैंने ऐसा किया, लेकिन उसी वक्त कृति को ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ का भी ऑफर मिला। `मलंग` में काम करने के लिए उन्हें अपने 6 महीने वेस्ट करने पड़ते इसलिए उन्होंने ‘मलंग’ के लिए मना कर दिया और ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ को चुना। कृति ‘मलंग’ में काम करना चाहती थीं, लेकिन तारीखों में क्लैश की वजह से वो नहीं कर पाईं। ये कोई बड़ी बात नहीं है जितना इसे न्यूज में बड़ा बनाया जा रहा है’। आपको बता दें कि `मलंग` 7 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK