Now Playing :

रिश्ते, इश्क और बर्बादी की ऐतिहासिक दास्तां बयां करता ‘कलंक’ का टीजर | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

रिश्ते, इश्क और बर्बादी की ऐतिहासिक दास्तां बयां करता ‘कलंक’ का टीजर

By - मनोज खाडिलकर - जागरण .कॉम

MARCH 12,2019

कलंक टीज़र, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित
संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर स्टारर फिल्म कलंक का टीज़र जारी कर दिया गया है l ये एक पीरियड ड्रामा है और सबसे बड़ा आकर्षण संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का साथ है।

यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। महावीर जयंती और गुड फ्राइडे की छुट्टी के कारण ऐसा किया गया है। बता दें कि करण जौहर के पिता यश जौहर ने लगभग 15 साल पहले इस फिल्म की परिकल्पना की थी, जिसे अब जाकर करन जौहर फिल्म का रूप दे रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है।

कलंक की कहानी 1945 के आसपास की है। इस दौरान अपने सम्मान और रुतबे के लिए जंग भी हुई और अमर प्रेम भी। ये कलंक उसी प्यार और अहंकार के जलते दीये की उजली कहानी है। 

फिल्म की कहानी राजा-रजवाड़ों और उनकी रियासतों की है। करण जौहर ने उसे भव्यता का जामा पहनाया है। उनकी कहानी में हमेशा प्यार होता है और वो यहां भी है लेकिन रिश्तों के कांफिक्ट्स भी हैं l `कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं जिन्हें निभाना नहीं झुकाना पडा है`, जैसे डायलॉग आपको फिल्म की कहानी समझने में आसान बना सकते हैं। 

फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 20 वर्षों के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। उनके साथ सितारों की इस भीड़ में कियारा आडवाणी और कुणाल खेमू भी हैं। इस फिल्म में संजय दत्त - बलराज चौधरी, माधुरी दीक्षित – बहार बेगम, वरुण धवन – ज़फर, अलिया भट्ट – रूप, आदित्य रॉय कपूर - देव चौधरी और सोनाक्षी सिन्हा - सत्य चौधरी बने हुए हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी और कृति सनोन का स्पेशल आइटम डांस भी होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK