Now Playing :

जन्मदिन पर आमिर खान ने किया फैंस को खूश, अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान | नयी बॉलीवुड खबरे & Gossip

जन्मदिन पर आमिर खान ने किया फैंस को खूश, अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान

By - मनोज खाडिलकर - जागरण.कॉम

MARCH 14,2019

आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा
जन्मदिन पर आमिर खान ने किया फैंस को खूश, अपनी अगली फिल्म का किया ऐलान
फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद ये तय नहीं हो पा रहा था कि आमिर खान अब क्या करेंगे। अपने महाभारत प्रोजेक्ट की तरफ़ जायेंगे या गुलशन कुमार की बायोपिक मुग़ल में काम करेंगे। लेकिन पिछले दिनों आई ख़बर सही साबित हुई कि आमिर खान हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गम्प के हिंदी रीमेक में काम करेंगे।

आमिर खान ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया को बताया कि इस फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा होगा और वो इस फिल्म में लीड रोल करेंगे। बाकी स्टारकास्ट अभी तय नहीं है और न ही आमिर ने बाकी के डिटेल्स का खुलासा किया। आमिर खान इस फिल्म में सिख का किरदार निभाएंगे और अगले छह महीने में 20 किलो तक वजन कम करेंगे। उन्होंने बताया कि यह कहानी बहुत ही बेहतरीन है और दर्शकों को फील गुड करायेगी। 

जागरण डॉट कॉम ने आपको पहले ही बता दिया था कि आमिर फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump) के हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म में Tom Hanks ने बेहतरीन किरदार निभाया था। साल 1986 में आये विंस्टन ग्रूम के उपन्यास पर आधारित ये एक कॉमेडी फिल्म है।

बता दें कि एक जानकारी यह भी है कि आमिर इस फिल्म को डायरेक्ट भी कर सकते हैं या कोई नया डायरेक्टर होगा इसलिए अभी तक उन्होंने निर्देशक का नाम नहीं बताया है।

याद हो कि फॉरेस्ट गम्प इस किरदार के लिए खुद टॉम ने उस दौर में अपने वजन पर काफी काम किया था और खुद को पूरी तरह दुबले पतले अवतार में ढाला था। आमिर भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। वह पिछले दिनों न्यूयॉर्क में थे और वजन घटाने के लिए काम किया। उनके साथ एक खास ट्रेनर भी रहा। आमिर ने जागरण डॉट कॉम से पिछले दिनों बातचीत में कहा भी था कि वह एक दो महीने में फिल्म की घोषणा कर देंगे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK