Now Playing :

मैं बचपन से ही मस्तमौला हूं: रणवीर सिंह | बॉलीवुड सेलिब्रिटी इंटरव्यूज

मैं बचपन से ही मस्तमौला हूं: रणवीर सिंह

By - मनोज कुमार - जागरण.कॉम

JULY 18,2019

रणवीर सिंह
जब बात बॉलीवुड के अनोखे फैशनेबल अभिनेताओं की होती है तो रणवीर सिंह का नाम उस सूची में सबसे ऊपर आता है। रणवीर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अजब-गजब कपड़ों और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। कई बार रणवीर के लुक की आलोचनाएं भी होती हैं, तो कई बार उन्हें कुछ अलग आजमाने के लिए सराहा भी जाता है।

कई बार आलोचना के शिकार होने के बावजूद मस्तमौला रणवीर सिंह को किसी की आलोचना से फर्क नहीं पड़ता है। उनका कहना है कि वह बचपन से ही ऐसे हैं। तीसरी क्लास से लेकर अब तक उनके पास कई ऐसी तस्वीरें हैं, जो उनके मस्तमौला होने की बात साबित भी करती हैं। उनके परिवार वाले और दोस्तों को उनकी हरकतें अजीब नहीं लगती हैं, क्योंकि उन्होंने बचपन से उन्हें देखा है।

रणवीर का कहना है कि वह ये सारी तस्वीरें एक-एक करके पोस्ट करेंगे, जिसके बाद लोग एक समय के बाद समझ जाएंगे कि मैं ऐसा कुछ बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, जो मैं नहीं हूं। न ही यह किसी रणनीति के तहत लोगों का ध्यान खींचने के लिए कर रहा हूं। रणवीर का कहना है कि न वह किसी को जज करते हैं, न चाहते हैं कि कोई और उनका आकलन करे।

फिलहाल रणवीर अपनी फिल्म ‘83’ के लिए व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म 20 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होगी। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK