Now Playing :

स्ट्रीट डांसर की वजह से छोड़ी श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल, बता रही हैं खुद | बॉलीवुड सेलिब्रिटी इंटरव्यूज

स्ट्रीट डांसर की वजह से छोड़ी श्रद्धा कपूर ने साइना नेहवाल, बता रही हैं खुद

By - टीम रेडियो सिटी - अनुप्रिया वर्मा

AUGUST 27,2019

स्ट्रीट डांसर, श्रद्धा कपूर, साइना नेहवाल
श्रद्धा कपूर पहली बार दक्षिण सिनेमा इंडस्ट्री में काम करने जा रही हैं। फिल्म साहो के माध्यम से। वह इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के साथ काम कर रही हैं।पेश है उनसे हुई बातचीत के मुख्य अंश -

साहो में काम करने का आपका अनुभव कैसा रहा?
हां, सच कहूं तो बजट के हिसाब से यह मेरी सबसे बड़ी फिल्म है। तो प्रेशर है। मुझे डर तो लग रहा है। मैं नर्वस तो हूं। मैंने इस फिल्म में एक् शन किया है, तो थोड़ी ट्रेनिंग ली है। विदेशों से लोग आये थे ट्रेनिंग के लिए। साहो के बाद हैदराबाद मेरा दूसरा घर बन गया था, इंटरनेशनल टीम आयी थी वहां से, मुझे काफी उन्होंने मदद किया। यह साल ही दरअसल बहुत हेटिक रहा, मुझे पिछले सितंबर में डेंग्यू हो गया था, तो मैं काफी कमजोर भी हो गयी थी। पूरी एनर्जी चली गयी थी, तो डेंग्यू की वजह से वह ज्यादा चैलेंजिंग हो गया था मेरे लिए। फिर स्ट्रीट डांसर भी आ गया। उसमें भी काफी इनजरी हो गयी। मुझे डॉक्टर ने कहा है कि अभी वक्त लगेगा। साहो को लेकर सबसे खास बात यह रही है कि उनसे सीखने में मजा आया। उनका तरीका अलग था। कोरियोग्राफी जैसा था एक्शन था। मुझे इस फिल्म में जब रियल गन को फायर करना था, तो मुझे बहुत डर लगा था, लेकिन फिर भी मजा बहुत आया। उसे चलाने के रिहर्सल में मैं काफी थक जाती थी, क्योंकि हेवी गन था। यह चैलेंजिंग था।

प्रभास ने आपकी बहुत तारीफ की है, खासतौर से रोमांटिक दृश्य काफी अच्छे से निभाया?
प्रभास बहुत स्वीट हैं, वह मेरे बारे में ऐसा कह रहे हैं। वह बहुत इनकरेजिंग हैं। बहुत  अच्छे इंसान हैं प्रभास, इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन बहुत ही स्वीट और सिंपल हैं। हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं। प्रभास मेरी मदद करते रहे पहले दिन के शूट से। मुझे काफी मजा आया। हमने खाना-पीना साथ में खूब एंजॉय किया। उन्होंने मेरी टीम का भी ख्याल रखा। प्रभास निजी जिंदगी में खूब एंजॉय करते हैं ।लेकिन अपने काम के वक्त वह बहुत पैशिनेट रहते हैं।

क्या आप आज भी शक्ति कपूर से कोई सलाह लेती हैं?
फिल्मों को लेकर तो नहीं, हां मगर पापा सलाह देते रहते हैं, हमेशा कहते रहते हैं मुझे कि बहुत थक गये तो थोड़ा रेस्ट कर लो। शरीर को भी आराम देना बहुत जरूरी है। मैं पैनिक होती हूं तो मुझे शांत करते हैं। मैं डेंग्यू के दौरान भी काम करते रहना चाहती थी, लेकिन मेरे पापा ने एकदम मना कर दिया कि ऐसा बिल्कुल नहीं करना है। खासतौर से मुझे पापा के साथ होलीडे जाने में मजा आता है, क्योंकि वहां हम दोनों खूब वॉक करते हैं और खूब खाने पीने जाते हैं, स्ट्रीट फूड भी बहुत एंजॉय करते हैं, इसलिए हम लोग प्लान करते हैं, कम से कम साल में एक बार। मेरे डैड दुनिया के सबसे बड़े कार्टून हैं। हॉलीडे पर उनका कार्टून बाहर आता है अंदर से और हम लोग बहुत एंजॉय करते हैं। वह खूब मस्ती-मजाक करते रहते हैं। लेकिन जब हम मुंबई होते हैं तो वह यह भी सिखाते हैं कि काम को अहमियत दूं और काम करना बहुत जरूरी है। वह कहते हैं कि काम और मस्ती दोनों ही जरूरी है। यही वजह है कि मैं मम्मी पापा को छोड़ कर नहीं रह पाती हूं। मैंने नया घर लिया है, लेकिन दो तीन दिनों में ही मुझे वापस आना पड़ा। मैं अकेले रह ही नहीं पायी।

आने वाले समय में आपकी लगातार फिल्में आ रही हैं?
हां, मेरी कोशिश है कि मैं ज्यादा से ज्यादा और अलग-अलग किरदारों वाली फिल्में करूं, जो दर्शकों को मेरी फिल्में पसंद आये।

साइना नेहवाल की बायोपिक क्यों छोड़ी?
मैं सच कहूं तो मैं वह फिल्म करना चाहती थी। मैंने काफी ट्रेनिंग भी ले ली थी। लेकिन बीच में मुझे स्ट्रीट डांसर ऑफर हुई, रेमो सर ने मुझे एबीसीडी 2 दी थी, रेमो सर मेरे गुरु रहे हैं, तो मुझे लगा कि मुझे यह फिल्म कर लेनी चाहिए। तब क्योंकि मुझे डेंग्यू हो गया था। साइना का शेडयूल पुश हुआ और स्ट्रीट डांसर का ऑफर आया। फिर दोनों में से एक ही फिल्म करनी थी। भूषण जी ने पूछा कि आप दोनों नहीं कर सकती हैं, आप खुद तय करके बतायें कि आप कौन सा करना चाहेंगी, क्योंकि दोनों के डेट्स क्लैश हो रहे थे, तो मैंने स्ट्रीट डांसर चुन ली। अब वह परिणीति कर रही है और मैं श्योर हूं कि वह इस फिल्म को काफी अच्छे से निभायेंगी। मैं बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रही हूं।

श्रद्धा आपकी जिंदगी में आपके दोस्तों की क्या अहमियत है?
मेरी जिंदगी में उनकी बहुत अधिक अहमियत है। मैं उन्हें बहुत अधिक अहमियत देती हूं और हमेशा वह मेरी टांग खिंचाई करते हैं। मुझे लगता है कि अपनी जिंदगी में उन दोस्तों की जगह तो कोई नहीं ले सकता है। मेरे कम फ्रेंड्स हैं। हम लोगों में खास रिश्ता। वो लोग मेरे क्रिटिक भी हैं।वो लोग मेरे एयरपोर्ट लुक से लेकर, मेरी हर बात का ध्यान रखते हैं। कभी-कभी तो मुझे गुस्सा आता है कि वो लोग मुझमें कितनी कमी निकालते हैं। कभी-कभी लगता है कि काश, कभी तो कुछ मेरे बारे में कुछ अच्छा कह दो। मैं कभी-कभी अपना फोटो भी नहीं डालती हूं ग्रुप में कि वो लोग कमी ही निकालेंगे। मेरे दोस्त सब बिंदास हैं और वे मेरे लिए बहुत खास हैं।

आपकी आनेवाली फिल्में कौन सी हैं?
छिछोरे, साहो के बाद स्ट्रीट डांसर आयेगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK