Now Playing :

क्लासिकल डांस न सीखने का रहेगा हमेशा अफसोस: करीना कपूर खान | बॉलीवुड सेलिब्रिटी इंटरव्यूज

क्लासिकल डांस न सीखने का रहेगा हमेशा अफसोस: करीना कपूर खान

By - रेडियो सिटी - अनुप्रिया वर्मा

MAY 31,2019

करीना कपूर खान
इन दिनों करीना कपूर खान को लेकर काफी चर्चा है। चर्चा इसलिए है कि करीना कपूर खान पहली बार किसी डांसिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनी हैं। छोटे परदे पर डेब्यू, डांस आइकॉन से लेकर कई विषयों पर करीना से हुई छोटी बातचीत के मुख्य अंश -

कथक न सीखने का अफसोस
करीना ने अपनी बातचीत में खुद ही बताया है कि उन्हें हमेशा से कथक सीखने की चाहत थी। क्लासिकल डांस फॉर्म की तरफ उनका बहुत अधिक रुझान था, लेकिन वह सीख नहीं पायीं। खासतौर से उन्हें बिरजू महाराज से सीखने की चाहत थी। उनकी यह ख्वाहिश तो पूरी नहीं हो पायी, लेकिन वह खुश हैं कि अब वह लगातार टैलेंट्स को देख पायेंगी।

तैमूर का पसंदीदा डांस फॉर्म
करीना कहती हैं कि तैमूर तो अभी बेहद छोटे हैं। उन्हें कहां कोई डांस फॉर्म समझ आयेगा. अभी इसमें काफी वक्त लगेगा। लेकिन अगर उन्हें डांस में दिलचस्पी होगी तो वह जरूर सपोर्ट करेंगी।

कपूर खानदान में भरे हैं डांसर्स ही डांसर्स
करीना कपूर खान का कहना है कि उनके कपूर खानदान के खून में ही डांस है। राजकपूर जी का अपना स्टाइल था। शशि कपूर जैसा डांस तो वैसे कोई कर ही नहीं सकता है। रणबीर-करिश्मा की तरह डांस नहीं करता कोई। करीना बताती हैं कि डांस इंडिया डांस उनके परिवार के लोग हमेशा देखना पसंद करते आये हैं और करीना के आने से वह इसे लेकर और उत्सुक हैं।

टीवी पर डेब्यू
करीना कहती हैं कि कई लोगों को यह गलतफहमी हो जाती है कि कई लोगों का मानना है कि 30 के बाद अभिनेत्रियां टीवी पर आ जाती हैं, क्योंकि बॉलीवुड में उनका करियर खत्म पर होता है। करीना स्पष्ट कहती हैं कि यह छोटी सोच है। वह इस बात पर विश्वास नहीं करतीं। वह कहती हैं कि यह गंदी सोच है। काम को उम्र से नहीं बांधा जाना चाहिए। टीवी कोई छोटा मीडियम नहीं है। सभी इसको देखना पसंद करते हैं। करीना का मानना है कि वर्तमान दौर में पूरी तरह से सबकुछ काम और टैलेंट पर निर्भर करता है। ढेर सारे डिजिटल प्लैटफॉर्म आ गये हैं। हर जगह काम की डिमांड हो रही है। 

करिश्मा और श्रीदेवी हैं डांस आइकॉन
करीना कहती हैं कि वह बचपन से श्रीदेवी के डांस को देख कर अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखती आयी हैं। वह घर में हमेशा आईने में श्रीदेवी के गानों पर डांस करती थीं और कभी स्कूल जाने का नाम नहीं लेती थीं। यही नहीं,उन्हें हमेशा से करिश्मा कपूर की तरह परफेक्ट डांसर बनना था, लेकिन वह मानती हैं कि वह करिश्मा की तरह बेहतरीन डांसर नहीं हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK